Hello dosto aaj hum  Gallery Valult, Audio Manger, Privacy App Lock, to dosto aap bhi shayad ye uppar jo mene apps batayi shayad aapne bhi use ki hogii aur




Bahut usefull jankari hai dosto ye, hamari private photo video app mese kyu nikal jaati hai janiye full - Tutorial Hindi Me how to know automatically photo.video remove??

Or bhi apps use ki hogi par asal me un sab apps me kya hota h ki kai baar aus app mese hamari koi bhi private chiz nikal jaati h. to ye kyo nikal jaati h aapke dimaag me ye sawaal aata hoga are yaar mene to kuch  kiya bhi nahi fir mere phone mese sab data kese nikal gaya To chaliye dosto hum aage jaante hai.



SEE SCREENSHOTS
STEP 1: Aap screenshot me dekhe or pahele ye bhi jarur jaane, Aapke mobile phone me Internal OR External Storge hoti hai ab aap usme jaaye or open hone ke baad aapko sab folders dikhenge usme aapko ANDROID name kaa folder hoga usse open kare.


STEP 2:  Fir open hone ke baad DATA name kaa folder open kare.


STEP 3: Aapne apne mobile phone me jitni bhi apps Installed ki hai vo sabka dada aa jaayega.





Folder vice, or ye bhi jaane jab aapke mobile phone ki storge full ho jaati hai tab aap apne phone ke kuch folders ko deleted kar dete hai.

To usme aap ANDROID ke folder ko bhi deleted kar dete hai to usme kya hota hai ki aapne jo bhi PHOTO HIDE ki bhi APP ko install kar rakhi hai


Or usme aapne apne kuch private PHOTOS ko add kar rakhe hai to vo sab PHOTOS automatically remove ho jate hai BCZ aapne vo ANDROID ke folder ko deleted Kar Diya.

  Usme aapke sab install app kaa data tha or aapne use sare data ko deleted kar diya to dosto jaaher si baat hai, vo app aapke phone se uninstall nai hoga balki aapka jobhi data tha aapka vo data deleted ho jaayega.

Aapne kahi apne photos kisi app me chupa rakhe hai "ANDROID" ke folder ko deleted mat karna . dosto aap shayad samaj gaye hoge.

LastWord -  Dosto aapko ye hamari jankari kesi lagi ye comment karke jarur bataye agar kuch poblem hoto bhi bataye or share kare apne dosto ke sath

#ThankYou😊

Post a Comment

Thank For Comment..!!

और नया पुराने